Sonu Sood Ready To Send Chinese Army From Ladakh To Their Home Safely Tweet Viral – प्रवासी मजदूरों के बाद अब चाइनिजों को सीमा से वापस घर भेजने के लिए तैयार हुए सोनू सूद, बोले

197 Views
Jun 10, 2020
प्रवासी मजदूरों के बाद अब चाइनिजों को सीमा से वापस घर भेजने के लिए तैयार हुए सोनू सूद, बोले- डिटेल्स भेजो...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने चाइनीज सेना को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • चाइनीज सेना को उनके घर भेजने के लिए तैयार हुए एक्टर
  • एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं. ट्विटर के जरिए भी लोग सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रहे हैं.  सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) केवल मुंबई में ही नहीं बल्कि देश में फंसे हर जगह को लोगों को अपने घर पहुंचा रहे हैं. हालांकि, अब एक्टर देश के प्रवासी मजूदरों को उनके घर भेजने के बाद भारत-चीन सीमा पर मौजूद चीनी सेना को उनके घर वापिस भेजने के लिए तैयार हो गए हैं. दरअसल, जब एक शख्स ने एक्टर से भारत की सीमा पर मौजूद चाइनिज सेना को वापस भेजने की गुहार लगाई, तो एक्टर ने भी इसका बखूबी जवाब दिया. 

यह भी पढ़ें

सोनू सूद (Sonu Sood) से जब एक शख्स ने ट्वीट कर कहा, “मेरा आइडिया, सोनू सूद को लद्दाख भेज दो, चाइनिजों को उनके घर वापस सुरक्षित भेजने के लिए.” शख्स के इस ट्वीट पर एक्टर ने रिएक्ट करते हुए कहा, “चाइनीज लोगों की डिटेल्स भेजो.” सोनू सूद ने यूं तो यह मजाक में कहा, हालांकि, सोशल मीडिया पर उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.  

बता दें, एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर वापस भेज रहे हैं. एक्टर के इस कदम पर उनकी चारों ओर प्रशंसा हो रही है. हाल ही में एक्टर ने 173 प्रवासी मजदूरों को एयर लिफ्ट के जरिए उनके घर भेजा था. लोगों की मदद के लिए एक्टर बस सर्विस के अलावा, ट्रेन और हवाईजहाज का भी इंतजाम कर रहे हैं. सोनू सूद की इस दरियादिली को देखकर हर कोई उनकी सराहना कर रहा है.

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *