Sushant Singh Rajput Ashes immersed In Ganga River Patna Bihar

107 Views
Jun 18, 2020
सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को गंगा नदी में किया गया विसर्जित, देखें Photos

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अस्थियां गंगा में विसर्जित

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार ने उनकी अस्थियों को पटना के गंगा नदी में विसर्जित कर दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत के सभी परिवारवाले मौजूद रहे. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Ashes) रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह 34 साल के थे. उनकी इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. पीएम मोदी सहित देश के नामी-गिरामी लोगों ने भी उनके निधन पर काफी दुखी जताया था.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पटना पहुंच कर पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था: “कल हम पटना में अपने घर सुरक्षित पहुंच गए. उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने हमारे लिए दुआएं कीं और इस प्रक्रिया में हमारी मदद कीं. सब कुछ आसानी से हो गया. आज हम भाई की अस्थियां विसर्जित करेंगे. आप सबसे मेरा फिर से यही अनुरोध है कि उनके लिए दुआ करें और अपने दिलों में उनके लिए मौजूद निस्वार्थ प्रेम और खूबसूरत यादों के साथ उन्हें विदा करें. आइए, उनकी जिंदगी का जश्न मनाकर हम उन्हें एक खुशनुमा विदाई दें.”

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *