Sushant Singh Rajput demise: Anupam Kher breaks down, urges people to spread love, compassion – सुशांत सिंह की मौत पर भावुक हुए अनुपम खेर, लोगों से कहा

117 Views
Jun 15, 2020
सुशांत सिंह की मौत पर भावुक हुए अनुपम खेर, लोगों से कहा- दोस्तों से संबंध गहरे बनाएं, प्यार फैलाएं

अभिनेता अनुपम खेर.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने संबंधों के बारे में विचार साझा करते हुए भावुक हो उठे. उन्होंने लोगों को प्यार और करुणा फैलाने के लिए प्रेरित किया.

यह भी पढ़ें

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो मैसेज में बताया कि फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में वे सुशांत के पिता की भूमिका में थे. इस फिल्म के दौरान ऑफ-स्क्रीन भी उन दोनों के बीच एक संबंध बना.

फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के साथ बीते दिनों को याद करते हुए खेर ने बताया कि वे बहुत पॉजिटिव और ऊर्जावान व्यक्ति थे और अधिक से अधिक काम करने की इच्छा रखते थे.  हालांकि 65 वर्षीय अभिनेता अनुपम खेर ने कबूल किया कि मजबूत रिश्ते बनने के बावजूद शूटिंग के दबाव के कारण वे उस दौरान सुशांत को बहुत अधिक करीब से नहीं जान सके.

पांच मिनट और 53 सेकंड लंबे इस वीडियो के अंत में अनुपम खेर ने लोगों से दृढ़ता के साथ प्यार, सकारात्मकता और करुणा फैलाने का अनुरोध किया. उन्होंने लोगों से दोस्ताना संबंध बढ़ाने और अधिक से अधिक संवाद करने के लिए कहा क्योंकि किसी को कभी नहीं पता होता कि दूसरा व्यक्ति किन हालात से गुजर रहा है.

यह वीडियो ‘कई पो चे’ के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ घंटों बाद बनाया गया. पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह ने रविवार को मुंबई में अपने बांद्रा में स्थित आवास पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस की जांच जारी है. उसके अनुसार सुशांत के घर से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  

बहुमुखी अभिनेता की असमय मौत की खबर से फिल्म उद्योग के साथ-साथ उनके चाहने वालों में भी शोक की लहर फैल गई है.  

VIDEO : सुशांत सिंह के निधन से बॉलीवुड शोक में डूबा


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *