Sushant Singh Rajput Get Emotional After Dance Performance For Mother Madhuri Dixit Consoled Him – जब सुशांत सिंह राजपूत की आंखों में मां को याद कर आ गए थे आंसू, तो माधुरी दीक्षित ने यूं दी थी सांत्वना

150 Views
Jun 16, 2020
जब सुशांत सिंह राजपूत की आंखों में मां को याद कर आ गए थे आंसू, तो माधुरी दीक्षित ने यूं दी थी सांत्वना- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दी सांत्वना

खास बातें

  • जब मां को याद कर भावुक हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत
  • माधुरी दीक्षित ने दी थी एक्टर को सांत्वना
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने से बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ आम जनता को भी काफी झटका लगा. बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. बीते दिन एक्टर का मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक नजर आ रहे हैं. उन्हें भावुक होता देख बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक्टर को सांत्वना देती नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो में दिखाया गया कि उन्होंने शो ‘झलक दिखला जा’ में अपनी मां को श्रद्धांजलि देने के लिए एक डांस परफॉर्मेंस दी, जिसके बाद एक्टर भावुक हो गए और उनकी आंखों में भी आंसू आ गए. इसपर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए एक्टर को सांत्वना देने की कोशिश की. एक्ट्रेस ने अपने बेटे से जुड़ी एक बात बताते हुए कहा, “मेरे बड़े बेटे ने मुझसे कहा कि जब वह मुझसे दूर था तो उसने मुझे बिल्कुल भी याद नहीं किया. लेकिन जैसे ही वह मुझसे मिला तो उसे एहसास हुआ कि उसने मुझे बहुत याद किया था.”

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से कहा कि मैं तुम्हारी भावनाओं को समझ सकती हूं, मैं भगवान का धन्यवाद करती हूं कि मेरे माता-पिता मेरे साथ हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने स्टार प्लस के शो किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले शो पवित्र रिश्ता में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे. पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता हासिल करने के बाद एक्टर जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने काय पो चे के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *