Sushant Singh Rajput Said That He Fears From Death Most Video Viral

221 Views
Jun 24, 2020
VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में कहा था, 'सबसे ज्यादा डर मौत से लगता है'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया था. उन्होंने अपने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बनाई थी. उनके निधन से बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा डर मौत से लगता है.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उस समय का है, जब को कोमल नाहटा के शो स्टैरी नाइट्स में पहुंचे थे. इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वो सबसे ज्यादा किस चीज से डरते हैं. इस सवाल के जवाब में वो कह रहे हैं: “सबसे ज्यादा मौत से डर लगता है. मैं 3 घंटे के लिए भी सो जाता हूं तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं? ये न जान पाना कि आप कौन है काफी डरावना होता है. शायद  ऐसा तब ही होता जब आप मर जाते हैं.”

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *