Sushmita Sen Revealed How She Survived Nepotism In Bollywood

96 Views
Jun 23, 2020
सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा 'बॉलीवुड में नेपोटिज्म से कैसे बचीं' तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने नेपोटिज्म पर कही यह बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. नेपोटिज्म को लेकर कई बॉलीवुड सितारों को निशाना भी बनाया जा रहा है, और कई सितारों के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में ही जबरदस्त कमी आ रही है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या’ डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज हुई है और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने आर्या के प्रमोशन के लिए अपने ट्विटर एकाउंट पर #AskArya सेशन किया था, जिसमें उनसे कई तरह के मजेदार सवाल पूछे गए. लेकिन सुष्मिता सेन  से एक फैन ने पूछा कि वह बॉलीवुड में खुद को नेपोटिज्म (Nepotism) से कैसे बचा पाईं. एक्ट्रेस ने इसका बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया है. 

यह भी पढ़ें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से एक फैन ने पूछा, ‘आप बॉलीवुड में खुद को नेपोटिज्म से कैसे बचा पाईं?’ इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘अपने दर्शकों पर फोकस करके…आप लोग…आप लोग जब तक मुझे देखना चाहेंगे तब तक मैं बतौर एक्टर काम करती रहूंगी. बहुत ही आसान बात है.’ इस तरह सुष्मिता सेन ने बहुत ही शानदार जवाब दिया है, और उनके फैन्स इसकी जमकर तारीफ की है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने वेब सीरीज में डेब्यू किया है और यह 19 जून को रिलीज हुई है. सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ को सोनम कपूर की फिल्म ‘नीरजा’ के डायरेक्टर राम माधवानी ने बनाया है. इस सीरीज में सिकंदर खेर भी लीड रोल में हैं और सुष्मिता सेन की एक्टिंग को खूब सराहा भी जा रहा है. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *