Two judges of Khandwa district and session court got corona infected, Jabalpur High Court ordered closure of the court till further order – खंडवा जिला और सेशन कोर्ट के दो जज हुए कोरोना संक्रमित, हाई कोर्ट ने अगले आदेश तक कोर्ट को बंद करने का दिया आदेश

91 Views
Jun 9, 2020
खंडवा जिला और सेशन कोर्ट के दो जज हुए कोरोना संक्रमित, हाई कोर्ट ने अगले आदेश तक कोर्ट को बंद करने का दिया आदेश

प्रतीकात्मक तस्वीर

जबलपुर:

जबलपुर हाईकोर्ट ने खंडवा जिला और सेशन कोर्ट को दो वरिष्ठ जजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अगले आदेश तक बंद कर दिया है. जबलपुर उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार के आदेश के अनुसार, जिला और सत्र न्यायालय का प्रभार बुरहानपुर जिला और सत्र न्यायाधीश को दिया गया है, जबकि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट का संचालन हरसूद सीजेएम करेंगे. खंडवा जिला और सत्र न्यायालय के सभी 86 स्टाफ सदस्यों, जिनमें न्यायाधीश और उनके परिवार के लोग शामिल हैं उन्हें क्वारेंटीन कर उनकी कॉलोनी को कंटनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

खंडवा जिला और सत्र न्यायालय के वरिष्ठतम न्यायाधीश और उनकी पत्नी की रिपोर्ट 7 जून को आई जिनका भोपाल में इलाज चल रहा है. वहीं एक दूसरे न्यायाधीश की रिपोर्ट सोमवार को आई. सूत्रों के अनुसार,ये न्यायाधीश खंडवा जिला और सत्र न्यायालय के उन न्यायिक अधिकारियों और कर्मचारियों में शामिल थे, जो उत्तर प्रदेश और बिहार से लौटने वाले प्रवासी श्रमिकों को भोजन के पैकेट और अन्य आवश्यक सामान वितरित करने में शामिल थे. खंडवा में अब तक 271 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं, जिसमें 17 की मौत की हो चुकी है.

VIDEO: मध्यप्रदेश में कुछ शर्तों के साथ पब्लिक ट्रांसपोर्ट को इजाजत


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *