UP: Bhima Army activists tried to forcibly enter the Corona Hot Spot Village, 7 arrested – यूपी : कोरोना हॉट स्पॉट गांव में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे भीमा आर्मी के कार्यकर्ता, 7 गिरफ्तार

126 Views
Jun 19, 2020
यूपी : कोरोना हॉट स्पॉट गांव में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे भीमा आर्मी के कार्यकर्ता, 7 गिरफ्तार

भीम आर्मी सेना के प्रांतीय अध्यक्ष सिकंदर कुमार अपने साथियों के साथ गांव में हंगामा करने लगे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के एक गांव में कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए जाने के बाद गांव को जब ‘हॉट-स्पॉट’ घोषित कर दिया गया तो यह जानकारी पाकर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर कुमार आगरा और मथुरा के आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे. इसपर पुलिस ने उन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक यह घटना मंगलवार शाम की है. वृन्दावन कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि भदाल गांव में वापस आए एक प्रवासी की जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उस गांव को ‘हॉट-स्पॉट’ घोषित कर सील कर दिया गया.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि इस कार्यवाही के विरोध में आए भीम आर्मी सेना के प्रांतीय अध्यक्ष सिकंदर कुमार अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे तथा गांव में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे.


इस पर अन्य थानों से भी अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया और दूसरे दिन अदालत में पेश

करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. इस मामले में जैंत रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के सिपाही प्रभाकर ने सात

लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि इन लोगों को शांति-व्यवस्था भंग करने के प्रयास एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. सभी के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *