UP News in Hindi 97-Year-Old Man Recovers From COVID-19 in Agra – 97 साल के बुजुर्ग ने दी Covid-19 को मात, 12 दिनों के इलाज के बाद स्वस्थ होकर लौटे घर

125 Views
Jun 12, 2020
97 साल के बुजुर्ग ने दी Covid-19 को मात, 12 दिनों के इलाज के बाद स्वस्थ होकर लौटे घर

97 वर्षीय अस्ताल से डिस्चार्ज होकर घर जा चुके हैं

आगरा:

देशभर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच आगरा से एक सुखद खबर आई है. 97 साल के बुजुर्ग ने खतरनाक कोरोना वायरस को मात देने में कामयाबी हासिल की है. गुरुवार को स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि ऐसे मामले आशा की किरण की तरह होते हैं. 1923 में जन्में बुजुर्ग को बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. वह अब तक के सबसे उम्रदराज भारतीय हैं जो कोविड-19 को हराने में कामयाब रहे हैं. आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने कहा कि हमारे एतिहासिक शहर के लिए यह गर्व का विषय है. 

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि जिस दिन से बुजुर्ग की रिपोर्ट निगेटिव आई है तब से ही एक टीम उनके स्वास्थ्य का ब्यौरा रोजाना ले रही है. उनके स्वस्थ हो जाने से हमें खुशी हो रही है. जिलाधिकारी के अनुसार जहां इन दिनों लोगों की मौत की जानकारियां सामने आ रही हैं तो वहीं एक 97 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा कोविड-19 जैसे खतरनाक वायरस को हरा देना. हम सबके लिए आशा की किरण है. उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. 

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग को 29 अप्रैल को अस्पताल में एडमिड कराया गया था. हाईब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद कुछ देर के लिए ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी थी लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. 

Video: ICC के कार्यक्रम में बोले पीएम- आपदा को अवसर में बदलना है



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *