UP: Transferred on corruption charges, farewell to Inspector, police vehicle set off in procession – भ्रष्टाचार के आरोप पर तबादला होने पर थानेदार की धूमधाम से विदाई, जुलूस निकला; देखें VIDEO

162 Views
Jun 4, 2020
लखनऊ:

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते देश में किसी भी तरह के जुलूस और सामूहिक आयोजन पर पाबंदी है लेकिन यूपी के अंबेडकर नगर में एक थानेदार का विदाई समारोह धूमधाम से मनाया गया. भ्रष्टाचार के आरोप में एक थानेदार का तबादला किया गया लेकिन उनकी विदाई के लिए गाड़ियों का लंबा काफिला नजर आया. इस काफिले में सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर कई पुलिस वाले मास्क तक नहीं पहने थे. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया है.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि बसखारी थाने के इंचार्ज मनोज सिंह के खिलाफ वहां की बीजेपी विधायक ही धरने पर बैठ गई थीं. विधायक ने उन पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है. मनोज ने नया चार्ज लेने के लिए पुलिस की 112 सर्विस की शहर की तमाम गाड़ियां बुलाईं जो उनके पीछे हूटर बजाती हुई चलीं. इस जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया गया.

बसखारी थाने के इंचार्ज मनोज सिंह के खिलाफ वहां की बीजेपी की एमएलए संजू यादव थाने में धरने पर बैठ गई थीं. उनका इल्ज़ाम था कि थाना इंचार्ज अवैध वसूली करते हैं. इस पर थाना इंचार्ज का दूसरे थाने में तबादला कर दिया गया था. उस थाने में चार्ज लेने के लिए उन्होंने पुलिस की 112 सर्विस की शहर की गाड़ियां बुलाई थीं. जब वे चार्ज लेने के लिए गए तो उनके पीछे हूटर बजाती हुई ये गाड़ियां चलीं.


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *