Wajid Khan Old Video Viral After His Death Compose Song On Eid

165 Views
Jun 2, 2020
वाजिद खान का पुराना Video हुआ वायरल, भाई के साथ मिलकर ईद पर गाना बनाते आए नजर

वाजिद खान (Wajid Khan) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • वाजिद खान का हुआ निधन
  • निधन के बाद वीडियो हुआ वायरल
  • ईद पर गाना कंपोज करते आए नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, मीरा चोपड़ा, वरुण धवन और कई कलाकारों ने वाजिद खान (Wajid Khan Died) के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया. इसी बीच वाजिद खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वाजिद अपने भाई साजिद के साथ मिलकर ईद पर गाना कंपोज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वाजिद खान का सिंगिंग को लेकर जुनून साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें

वाजिद खान (Wajid Khan) का यह वीडियो विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस वाजिद खान के वीडियो पर उन्हें जन्नत नसीब होने की दुआ भी कर रहे हैं. इस वीडियो में जहां साजिद खान गाना सुनते हुए डांस कर रहे हैं, वहीं, वाजिद बेहद ही संजीदगी के साथ गाने को सुन रहे हैं और उसे दोबारा चलाने के लिए कह रहे हैं. 

वाजिद खान (Wajid Khan) की मेडिकल रिपोर्ट में पता चला था कि सिंगर कोरोना पॉजिटिव भी हैं. बताया जा रहा है कि वह करीब एक हफ्ते से कोरोना से संक्रमित थे. बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घाटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे थे. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *