Wishes for early recovery of Amitabh Bachchan across the country – अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर के बाद देश भर में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं

176 Views
Jul 11, 2020
अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर के बाद देश भर में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बीमार होने पर उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाएं देश भर में शुरू हो गई हैं.

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Positive For Coronavirus) होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही फैली. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाओं का तांता लग गया. देश भर से लोगों ने उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की. बीजेपी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हम सब आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. जल्द स्वस्थ हो जाएं  अमिताभ बच्चन जी. शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मेरी कामना है कि आप जल्द स्वस्थ हों. 

यह भी पढ़ें

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि आपके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना. बच्चन साहब यह भी एक आपकी बहुत सारी लड़ाइयों में से एक है. फिल्मों की तरह ही आप वास्तव में लड़ेंगे और जीतेंगे.   

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि भगवान से आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *