World Health Organization contradicted Italys doctor claims about corona virus – विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को लेकर इटली के डॉक्टर के दावों को बताया गलत

204 Views
Jun 2, 2020
विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को लेकर इटली के डॉक्टर के दावों को बताया गलत

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोम:

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से आज सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस मरीज़ों की कुल संख्या बढ़कर 1,90,535 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 5394 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दुनिया भर में भी आंकड़े तेजी से बढ रहे हैं इधर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इटली के डॉक्टर के दावों को खारिज किया है जिसमें कहा गया था कि इटली में कोरोना वायरस कमजोर हो गया है. डॉक्टर ने रविवार को आरएआई टेलीविजन पर एक साक्षात्कार में कहा था, “पिछले 10 दिनों में किए गए स्वैब टेस्ट में पाया गया है कि एक या दो महीने पहले की तुलना में मात्रात्मक दृष्टि से कोरोना वायरस बिल्कुल कम हो गया है.”

यह भी पढ़ें

बताते चले कि चीन से शुरु हुए इस वायरस से पूरी दुनिया में तबाही मची हुई है. अब तक लाखों लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है सबसे अधिक मौत अमेरिका में हुआ है जबकि यूरोप में भी इसका खासा असर देखा गया है. इटली भी काफी समय से इस संकट से जूझ रहा है. 

VIDEO:रवीश कुमार का प्राइम टाइम: क्या WHO ने लॉकडाउन का सुझाव दिया है ?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *