Zareen Khan Video Viral For Revenue Generate In India On Vocal For Local

111 Views
Jul 11, 2020
जरीन खान ने की विदेशी सामान छोड़ने की अपील, तो ट्विटर पर मिला ऐसा रिएक्शन... देखें Video

जरीन खान (Zareen) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने वोकल फॉर लोकल को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों बॉलीवुड से दूर पंजाबी फिल्मों में धमाल मचा रही हैं. उनके काम को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. जरीन खान उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में स्वेदशी चीजों को बढ़ावा देने और भारत को सशक्त करने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जरीन खान लोगों से भारतीय ट्रेवल एजेसियों को बढ़ावा देने की बात कर रही हैं. अपने वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस जरीन खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें


इस वीडियो में एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) कह रही हैं, “क्या आप जानते हैं कि हम इंडियन हर साल कुल मिलाकर 7 लाख करोड़ सिर्फ ट्रेवल और हॉलिडे पर खर्च करते हैं. अब बहुत सी जो ट्रेवल कंपनियां हैं, या हॉलिडे बुकिंग एप्स हैं, उनको विदेश से फंड मिलता है, यानी इनके जो इन्वेस्टर्स से वह इंडिया से नहीं बाहर से हैं. तो ऐसे में जो मुनाफा होगा, वह विदेशियों को होगा और इंडिया को नहीं होगा. तो क्यों ना हम इंडियन हमारे सारे ट्रेवल का खर्चा इंडियन कंपनियों पर ही डाले. तो इीज माय ट्रिप एप को डाउनलोड करो, और लोकल चीज को लेकर वोकल हो जाओ.”


जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह ‘यशोधरा’ के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म ‘वीर’ के बाद जरीन खान ‘हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921’ और पंजाबी फिल्म ‘जट्ट जेम्स बॉन्ड’ और डाका में नजर आई थीं. आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *